स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) कोरोना पॉजिटिव (COVID-19) पाए गए हैं. पुर्तगाली फुटबॉल महासंघ ने इस बात की जानकारी साझा की है. फेडरेशन ने वेबसाइट में इस बात की जानकारी देते हुए कहा है कि 35 साल के जुवेंटस स्ट्राइकर बुधवार को यूईएफए नेशंस लीग में स्वीडन के खिलाफ मैच नहीं खेलेंगे, महासंघ ने कहा कि रोनाल्डो को कोई लक्षण नहीं हैं और वह ठीक हैं लेकिन अब वो सेल्फ क्वारंटीन में रह रहे हैं. पुर्तगाल फुटबॉल महासंघ की ओर से कहा गया है कि टीम के सभी खिलाड़ियों को कोरोना टेस्ट कराया गया था जिसमें रोनाल्डो जांच में पॉजिटिव पाए गए. रोनाल्डो के अलावा बाकी दूसरे सभी खिलाड़ियों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. नेगेटिव आए खिलाड़ी स्वीडन के खिलाफ मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे.
रोनाल्डो रविवार को नेशन्स लीग में फ्रांस के खिलाफ गोल रहित ड्रा रहे मुकाबले और पिछले हफ्ते स्पेन के खिलाफ गोल रहित ड्रा रहे मैत्री मैच में भी खेले थे. सोमवार को यूवेंटस के फारवर्ड ने ट्विटर पर अपनी और पुर्तगाल टीम के बाकी खिलाड़ियों के साथ खाना खाने की फोटो शेयर की थी. खिलाड़ी खाने की टेबल पर एक दूसरे के काफी करीब थे और रोनाल्डो आगे से सबके साथ फोटो ले रहे थे. साथ ही उन्होंने ट्वीट के साथ पुर्तगाली में लिखा था, ‘‘मैदान के अंदर और बाहर एकजुट.
बता दें कि रोनाल्डो को बुधवार को स्वीडन के खिलाफ पुर्तगाल के नेशन्स लीग मैच से बाहर कर दिया गया है और अब वह पृथकवास में हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *