बीएमडब्ल्यू Motorrad ने आर नौटी मॉडल लॉन्च किया जो क्लासिक डिजाइन और आधुनिक तकनीक के संयोजन के साथ एक रोडस्टर था। 2021 के लिए, बीएमडब्ल्यू ने कुछ तकनीकी अपडेट और आकर्षक रंग योजनाओं के साथ आर नौ टी लाइनअप को अपडेट किया है। यहां तक कि आर नौ टी अर्बन जीएस पर डकार की लाईन को लाइनअप में जोड़ा गया है जो इसे और अधिक रोमांचक बनाता है।
वह आर नौ टी मॉडल की नई रेंज में उसी बॉक्सर इंजन की सुविधा देता है जिसे कुछ तकनीकी अपडेट प्राप्त हुए हैं जो इसे यूरो -5 के अनुरूप बनाता है। अंतिम परिणाम 1.5bhp का नुकसान है जो आउटपुट को 107bhp और 116Nm के टार्क पर ले जा रहा है। इंजन में अब नए डिज़ाइन वाले थ्रॉटल वाल्व पार्ट्स और सिलेंडर हेड कवर मिलते हैं जो बाइक को बेहतर सौंदर्य प्रदान करते हैं। इसके अलावा, ट्विन-सिलेंडरों को एक अशांति प्रणाली से सुसज्जित किया गया है जो टोक़ में वृद्धि के साथ बेहतर और क्लीनर दहन के लिए जिम्मेदार है।
आर नौ टी लाइनअप में मानक वेरिएंट में नए डिजाइन किए गए डायल और बीएमडब्ल्यू लोगो के साथ एक परिपत्र उपकरण क्लस्टर मिलता है। यूएसबी चार्जिंग सॉकेट सभी मॉडलों पर मानक है।
नए आर नौ टी मॉडल डायनेमिक ब्रेक कंट्रोल (डीबीसी) के साथ एबीएस प्रो और यात्रा-निर्भर भिगोना के साथ नए शॉक अवशोषक से सुसज्जित हैं। एक मानक विशेषता के रूप में, सभी बाइक में अब रेन और रोड राइडिंग मोड मिलते हैं।
ऑफ़र पर अतिरिक्त सवारी मोड आर नौ टी और आर नौ टी प्योर पर na डायना ’, आर नौ टी स्क्रैम्बलर पर’ डर्ट ’मोड और आर नौ टी शहरी जी / एस के लिए एक नया व्यक्तिगत विकल्प है।
बीएमडब्ल्यू जीएस की 40 वीं वर्षगांठ भी मना रहा है। इस कार्यक्रम को मनाने के लिए, इसने जश्न मनाने के लिए काले और पीले रंग की योजना में GS संस्करण का एक विशेष संस्करण भी लॉन्च किया है। वहाँ विकल्प 719 भी है जो आपको अपनी इच्छा के अनुसार पूरी मोटरसाइकिल को अनुकूलित करने की अनुमति देता है।
अभी तक भारत में बीएस 6-अनुपालन आर नौ टी के लॉन्च पर कोई शब्द नहीं है। भारी कीमत टैग को ध्यान में रखते हुए, हम यह उम्मीद नहीं करते हैं कि बीएमडब्ल्यू इसे जल्द ही भारत में लाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *