नई दिल्ली: AIMIM in Bihar Assembly Election Results 2020: बिहार विधानसभा चुनाव में हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) की पार्टी एआईएमआईएम (AIMIM)ने अब तक 5 सीटों पर जीत हासिल कर ली है ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल-मुस्लिमीन (AIMIM)ने साल 2019 में पांच सीटों पर उपचुनाव जीतने के बाद बिहार में अपनी सियासी पारी की शुरुआत की थी.

बिहार में अपनी पार्टी के प्रदर्शन पर ओवैसी ने कहा, “यह हमारे राजनीतिक दल के लिए बहुत अच्छा दिन है. बिहार के लोगों ने हमें वोट दिया है और हमें अपना आशीर्वाद दिया है. मुझे नहीं पता कि मैं उन्हें कैसे धन्यवाद दे सकता हूं.”

ओवैसी ने कहा, “हम लोगों के लिए काम करेंगे और बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों पर ध्यान केंद्रित करेंगे. मैं महामारी के बावजूद लोगों को बाहर आने और वोट देने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं. हमारी कुछ कमी रह गई होगी जिसकी वजह से हम अधिक सीट नहीं जीत पाए हम एक साथ बैठेंगे और मुद्दों पर काम करेंगे और अगली बार और अधिक सीटें जीतेंगे ”
ओवैसी ने कहा, “भविष्यवाणियां सटीक नहीं थीं, लेकिन हम अच्छा प्रदर्शन करते रहेंगे. हम अभी भी अंतिम परिणामों की प्रतीक्षा कर रहे हैं,” बीजेपी के साथ अपने विरोध को देखते हुए ओवैसी कुछ सीटें कम होने की स्थिति में महागठबंधन के साथ जा सकते हैं. ओवैसी की पार्टी ने कहा कि जिन लोगों ने उनकी पार्टी को “वोट-कटवा” कहा, उन्हें एक ठोस जवाब मिला है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *