Bajaj Auto ने भारत में Bajaj CT 100 का नया वेरियंट लॉन्च किया है। इस बाइक को कई नए फीचर्स के साथ लॉन्च किया गया है। नई CT 100 में फ्रंट सस्पेंशन के लिए रबर बेलोज, रबर टैंक पैड्स, क्रॉस ट्यूब के साथ हैंडलबार, पहले से ज्यादा थिक और फ्लैट सीट, ज्यादा बड़े ग्रैब रेल, क्लियर लेंस इंडिकेटर, एक्सटेंडेट मिरर बूट जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा बाइक में नया फ्यूल इंडिकेटर भी दिया गया है।
दिन के सबसे बेहतरीन ऑफर्स और डील
नई CT 100 की कीमत
कंपनी ने CT 100 के नए वेरियंट को 46,432 रुपये के प्राइस टैग के साथ लॉन्च किया है। 100cc एंट्री लेवल बाइक्स में यह बाइक सबसे सस्ती बाइक है लेकिन बाइक का यह नया वेरियंट स्टैंडर्ड वेरियंट की तुलना में 1,542 रुपये महंगा है।
मिलेंगे तीन कलर ऑप्शन
नई CT100 KS आप तीन कलर्स में खरीद सकते हैं. इसमें ग्लोस इबोनी ब्लैक विथ ब्लू डिकल्स, मैट ऑलिव ग्रीन विद येलो डिकल्स और ग्लॉस फ्लेम रेड विथ ब्राइट रेड डिकल्स कलर ऑप्शन शामिल हैं। फेस्टिव सीजन में यह बाइक 50 हजार रुपये से कम के प्राइस टैग के साथ आई है।
CT 100 बाइक्स की शानदार सेल
कम दाम और बढ़िया फीचर्स के चलते बजट बाइक बायर्स इस बाइक को काफी पसंद करते हैं। कंपनी की CT रेंज की 68 लाख से ज्यादा बाइक्स अभी तक सेल हो चुकी हैं जिसका एक बड़ा कारण कंपनी की अग्रेसिव प्राइसिंग है। इस बाइक में पहली की तरह ही 102cc सिंगल सिलिंडर एयर कूल्ड इंजन दिया गया है। इंजन का पावर आउटपुट और टॉर्क पहले की तरह 7.7bhp और 8Nm है। बाइक पहले की ही तरह 4 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। इन दोनों बाइक्स के बाद कंपनी आने वाले हफ्तों में अपनी कई और बाइक्स को BS6 के साथ लॉन्च करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *