नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों जर्मनी में अपना क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. कभी जंगलों में घूमते हुए तो कभी बर्लिन की सड़कों पर अपने पपी डायना को घूमाते हुए अकसर वह अपने फैंस के लिए फोटो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में सोमवार के दिन एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह गोल्फ खेलती हुई नजर आ रही हैं. जिस अंदाज में प्रियंका गोल्फ खेलती नजर आ रही हैं वह देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि वह किसी गोल्फ खिलाड़ी से कम नहीं लग रही हैं. प्रियंका को यह वीडियो शेयर के कुछ मिनटों के बाद ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इस पर फैंस रिएक्शन भी काफी दे रहे हैं.
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘प्रैक्टिस से ही आप परफेक्ट बनते हैं’. जहां तक प्रियंका चोपड़ा के इस वीडियो की बात करें तो इसमें प्रियंका का लुक देखने लायक हैं. एक्ट्रेस इस वीडियो में ब्लैक आउटफिट के साथ स्पोर्ट्स शूज में किसी गोल्फ खिलाड़ी से कम नहीं लग रही हैं. प्रियंका ने फोटो कैप्शन में इस बात की तरफ इशारा किया है कि वह एक फिल्म की शूटिंग के लिए इन दिनों जर्मनी है.

पिंकविला में छपी रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका कीनू रीव्स की फिल्म मैट्रिक्स 4 में काम कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी पपी डायना को सड़क पर घूमाते नजर आईं थी. साथ ही साथ फोटो शेयर करते हुए उन्होंने एक खुलासा भी किया था कि वह निक जोनास के चुराए हुए कपड़े भी पहनती हैं.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही ‘द व्हाइट टाइगर’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा एक्टर राजकुमार राव के साथ मुख्य भूमिका अदा करेंगी. हाल ही में एक्ट्रेस ने इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी रिलीज किया है, जिसमें उनका अंदाज देखने लायक है. प्रियंका चोपड़ा ने ‘द व्हाइट टाइगर’ से जुड़ी तस्वीरों को साझा करते हुए बताया कि फिल्म में वह पिंकी मैडम का किरदार अदा कर रही हैं, जिसे अदा करना अपने आप में ही बहुत बड़ी खुशी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *