नई दिल्ली: उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) बॉलीवुड की पहली भारतीय स्टार बनी हैं जिन्होंने अरब फैशन वीक (Arab Fashion Week) में शो स्टॉपर के रूप में रैंप वॉक किया. अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) हमेशा से ही एक फैशन आइकन के रूप में जानी जाती है , उनके द्वारा पहना गया कोई भी कपड़ा तेजी से फैशन ट्रैंड बन जाता है. उर्वशी ने कई बार अपने फैशन सेंस ,ब्रेन और खूबसूरती से देश का प्रतिनिधित्व किया है. उर्वशी ने मिस यूनिवर्स 2015 प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व किया था जहां उन्होंने मिस दिवा यूनिवर्स 2015 का ताज पहनाया गया था. उर्वशी अभी दुबई में है, एक बार फिर से उन्होंने भारत देश का नाम रोशन किया है वे पहली भारतीय स्टार हैं जिन्होंने अरब फैशन वीक में शो स्टॉपर बनीं है.
अपनी ख़ुशी को शब्दों में बया करते हुए उर्वशी ने कहा “मैं वास्तव में अपने आप को खुशनसीब महसूस करती हूं, कि मुझे अरब फैशन वीक में शोस्टॉपर बनने वाली पहली भारतीय बॉलीवुड अभिनेता होना का सम्मान मिला है. यह दुनिया के सबसे बड़ा और सबसे प्रतिष्ठित फैशन वीक में से एक है ,इसके अलावा मेरे जो डिजाइनर Furne AMATO है,जिन्होंने मुझे अपने डिज़ाइन के लिए लिए चुना है यह मेरे लिए वास्तव में बहुत बड़ी बात है. इन्होने जेनिफर लोपेज, एरियाना ग्रांडे, बेयॉन्से, मारिया केरी जैसे पॉप आइकन के साथ काम किया है. अंतर्राष्ट्रीय प्लेटफॉर्म पर हमारे देश का प्रतिनिधित्व करने वाले पहले भारतीय होने के लिए मैं अपने आप को गौरान्वित महसूस कर रही हूँ और साथ ही डिजाइनर Furne AMATO का मुझ पर उस तरह का विश्वास दिखाया और मुझे अपने कलेक्शन के लिए एक ‘अरबी योद्धा राजकुमारी’ के रूप में दिखाया.’

उन्होंने आगे कहा, मैंने एक छोटी फैशन फिल्म के लिए भी शूटिंग की है, जो समानता के बारे में संदेश दिखाती है. और नस्लवाद और असमानता से निपटती की सीख देती है. मुझे व्यक्तिगत रूप से ऐसा लगता है कि कोई सीमा नहीं है और सभी को समान बनाया गया है और मैं डिजाइनर Furne AMATO और उनके जोश के लिए बहुत आभारी हूं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *